अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने गोविन्दा शाह द्वारा निर्मित शॉर्ट फिल्म “मन भरया” का किया प्रमोशन

आज दिनांक 24/9/21 को गोविन्दा शाह द्वारा निर्मित शॉर्ट फिल्म “मन भरया” का प्रमोशन अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने शुभारम्भकर प्रमोशन किया । ये विडीओ यूटूब चैनल “गोविंद शाह” पर देखने को मिलेगा ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने युवा प्रतिभा गोविंदा शाह व उनकी टीम के द्वारा बनाई गई अधिकतर शार्ट फ़िल्में समाज में एक संदेश के रूप काम करती है उसके लिये ये बधाई के पात्र है नगर के युवाओं को अपनी प्रतिभा को समाज में साझा करने व निखारने के लिये अच्छा प्लेटफ़ॉर्म है और गोविन्दा की एक सकारात्मक पहल है । इस तरह के वीडियो से युवा प्रतिभाओं को ऑनलाइन पोर्टफोलियो बनाने के लिए मौक़ा भी मिलता है ।

गोविंद शाह ने बताया कि हम लोग स्थानीय कलाकारों के साथ मिलकर एक समाज को संदेश देने वाली शार्ट वीडियो फ़िल्में बनाते हैं साथ ही जो युवा प्रतिभा है जिनको मौक़े नहीं मिल पाते उनको हमारे चैनल पर मौक़ा देकर हम उनकी प्रतिभा को निखारने का काम करते हैं हमारे कुछ कलाकारों को बड़े बैनर पर काम मिला हैं ।

वीडियो प्रमोशन के मौके पर अभिषेक वाल्मीकि, रितिक गुप्ता, अमित गुप्ता, सचिन राजपूत, विक्की मोहिम, अनुराग पॉल अभिषेक नेगी शैलेंद्र चौरसिया मौजूद रहे।