कुंभ राशि Aquarius – मीन राशि Pisces Rashifal राशिफल, सोमवार Monday 17 जनवरी january 2022,पूर्णमासी (पूर्णिमा)

कुम्भ राशिफल(Aquarius Rashifal)

कुम्भ राशि में जन्म लेने वालों के आज संतान सुख की प्राप्ति होगी। पुन: यदि आप बच्चे हैं तो आपको माता-पिता के सुख का लाभ मिलेगा। जो लोग कोडिंग, डिजाइनिंग, मास कम्युनिकेशन, क्रिएटिव काम से जुड़े हैं उन्हें अच्छा ऑफर मिल सकता है।

व्यापार में लाभ होने की संभावना है। आज आपको चिंता मुक्त रहने का प्रयास करना होगा। कार्यक्षेत्र में आपको कोई चुनौती मिल सकती है। काम का अतिरिक्त तनाव होने की संभावना है। आज आपको आत्मविश्वास बनाए रखने की कोशिश करनी होगी।

दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन में आप अपने जीवन साथी या लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे और खुशियों में वृद्धि होगी। अगर आप प्रॉपर्टी खरीदना और बेचना चाहते हैं। घर के वयस्क स्वास्थ्य में सुधार देख सकते हैं।

छात्रों के लिए समय काफी अच्छा रहेगा। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

कुंभ राशि – आज आपका लकी रंग सफेद है और आज आपका लकी नंबर 5 है । यदि आप आज किसी शुभ कार्य के लिए दक्षिण दिशा में जाते हैं तो यह आपको शुभ फल देगा।

मीन राशिफल (Pisces Rashifal):

मीन राशि आज पारिवारिक सुख में कुछ कमी रह सकती है। कार्य में सतर्कता बरतें नहीं तो नुकसान होने की संभावना है। अपनी पूरी क्षमता से कम के लिए मत जाओ।

कार्यक्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे। ध्यान रहे कि कोई काम बाधित हो सकता है। काम पर संचार कौशल में सुधार करने का प्रयास करें। विद्यार्थियों को आज तन और मन में थकान रहेगी। छात्रों के मामले में कुछ परेशानी होने की संभावना है।

परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बढ़ सकती है। दांपत्य जीवन और प्रेम जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं। रिश्तों में कड़वाहट आने की संभावना है। बेहतर होगा कि आज यात्रा से दूर रहें। आज किसी कारणवश मानसिक अशांति या भावनात्मक अस्थिरता आ सकती है।

मीन राशि – आज आपका लकी रंग लाल है और आज आपका लकी नंबर 3 है। यदि आप आज किसी शुभ कार्य के लिए पूर्व दिशा में जाते हैं तो यह आपको शुभ फल देगा।